Saturday 28 May 2011

मुफ्त वेडिंग पार्टी के खेल - पार्टी खेल 1

मुफ्त वेडिंग पार्टी के खेल - परिचय


दुल्हन पक्ष या वे यूरोप मुर्गी दलों के कुछ भागों में कहा जाता है के रूप में एक बढ़िया तरीका है एक शादी का जश्न मनाने कर रहे हैं, शादी की पार्टियों के लिए एक महान अपने मित्रों और परिवार के सदस्यों को एक साथ लाने के लिए एक युग में के अंत के साथ आ शादी समारोह मनाने तरीका है मज़ा और frolics का एक छोटा सा के साथ लोगों के जीवन अपने जीवन का एक मंच और एक शादीशुदा औरत के रूप में अगले के अंत का प्रतीक करने के लिए. युवाओं की मूर्खता शादी के दिन पर दूर रखा जाना चाहिए, लेकिन नहीं इससे पहले कि हम आजादी के अंतिम अवशेष और कुछ जंगली पार्टी वेडिंग पार्टी खेल खेलने के लिए के साथ जंगली कौमार्य के अंतिम दिनों मनाने, हाँ वहाँ कुछ जंगली ऐसा कुछ नहीं है शादी की पार्टी के खेल के लिए लोगों के जीवन में एक युग और दूसरे की शुरुआत के अंत के निशान खेलने के लिए.

मैंने फैसला किया मैं अपना पसंदीदा मुफ्त वेडिंग पार्टी के खेल की एक सूची बनाना चाहता था, मैं चाहता हूँ उन्हें परेशानी के रूप में के रूप में संभव मुक्त तो मैं उन्हें संभव के रूप में आसान के रूप में बनाया है का पालन करने के लिए, और आप अच्छा और आसान मुक्त वेडिंग पालन करने की अनुमति पार्टी के खेल के भीतर अपने ब्लॉग खेलने के लिए.

मैं अपने ब्लॉग रखा है काफी सादे इतनी है कि जब आपके मुफ्त वेडिंग पार्टी खेल मुद्रण मैं अपने सभी स्याही का उपयोग नहीं करते हैं, तो मैं अपने विषय के रूप में काले और सफेद रंग के साथ अटक गया है, मुफ्त वेडिंग पार्टी के खेल को आसानी से और फोटोकॉपी जा सकता है बाहर हाथ , वेडिंग पार्टी के उत्सव के अपने यात्रा कार्यक्रम के भाग के रूप में शायद, यह आसान बनाता है तो अपने मेहमानों को खेल के नियमों का उपयोग किया है ताकि वे खुद को पहले से शादी की पार्टी के खेल के लिए परिचित कर सकते हैं, लेकिन यह हमेशा जरूरी नहीं है, मेरे पास है मुफ्त वेडिंग पार्टी के खेल के लिए एक आसान में बाहर मुद्रित तरीके से पालन करने के लिए इतना भी अगर तुम सिर्फ अपनी अपनी दुल्हन उत्सव पार्टी में पार्टी मेहमानों पर खेल वे आसानी से शादी की पार्टी का खेल काफी आसानी से खेलने के लिए की फांसी मिल जाएगा वसंत का फैसला.

नीचे मेरी मुफ्त वेडिंग पार्टी अपने खुद के वेडिंग पार्टी दलों के साथ मदद के खेल के पहले भंडार है, मुझे उम्मीद है आप सभी मुफ्त वेडिंग पार्टी खेल तुम हमारे साथ यहीं पर आवश्यकता होती है मदद करने के लिए अपनी शादी की पार्टी के एक धमाके के साथ जाने के लिए और सुनिश्चित करें कि आपकी पार्टी बना लगता है एक बड़ी और यादगार सफल वेडिंग पार्टी घटना है कि एक लंबे समय के लिए याद किया जाएगा, अपने खुद के वेडिंग पार्टी उत्सव मुर्गी रात दलों के लिए जल्दी और आसानी से इस्तेमाल के लिए एक मुफ्त वेडिंग पार्टी के खेल की सूची के रूप में अपनी सूची का उपयोग करें, या जंगली सामान्य लग रहा है कृपया पार्टी खेल विचारों, मुझे आशा है आप पाते हैं अपने ब्लॉग सिर्फ अपने सभी पार्टी आवश्यकताओं के लिए सही पूरी तरह से मुक्त वेडिंग पार्टी खेल तुम सही जगह सही यहाँ हमारे साथ है के लिए है, क्योंकि, बिना आगे यहाँ एक मेरी बड़ी पार्टी के विचारों की पहली सूची है.


मुफ्त वेडिंग पार्टी के खेल - List1


मुफ्त वेडिंग पार्टी के खेल - सत्य या डेयर

बात सच है या परिणाम भुगतने. कई स्तरों पर एक उजागर खेल, क्या तुम सच कह जोखिम, या आप एक जोखिम की हिम्मत की हिम्मत, सावधान रहना, आप नीचे सड़क नग्न चला है, हो सकता है hows कि नंगे का सामना करना पड़ा गाल के लिए.

यह एक खेल है कि जंगली पार्टी लड़कियों के लिए एकदम सही है, आधार सरल है, एक सवाल का जवाब है, या यदि आप नहीं कर सकते या नहीं करेंगे, तो आप एक की हिम्मत करना चाहिए.

आदर्श रूप में इस खेल को सबसे अच्छा है अगर सवाल और हिम्मत बाहर हाथ से पहले कार्ड पर लिखा है. नीचे हमने प्रश्न और हिम्मत की एक सूची है, भविष्य के पदों में हम सच्चाई को जोड़ने और सूची की हिम्मत नहीं करेगा दे. महसूस करने के लिए अपने खुद के जोड़ने के लिए स्वतंत्र, मुझे यकीन है आप में से कुछ शरारती पार्टी लड़कियों कई अपमानजनक सत्य या डेयर प्रश्न और forfeits के बारे में सोच सकते हैं.



मुफ्त वेडिंग पार्टी के खेल - सत्य प्रश्न

क्या तुमने कभी 'निगल'?
क्या तुमने कभी यह एक कार में था?
क्या तुमने कभी यह एक से अधिक अन्य व्यक्ति के साथ किया था?
क्या तुमने कभी अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी अनुमान?
क्या तुमने कभी एक अपने दोस्तों के प्रेमी अनुमान?
क्या तुमने कभी कोई छोटी बात पहने काम चला गया?
क्या तुमने कभी अपने मालिक के साथ सोए थे?
क्या तुमने कभी यह एक औरत के साथ था?
क्या तुमने कभी यह एक ट्रेन पर था?
क्या तुमने कभी यह एक हवाई जहाज पर किया था?
क्या तुमने कभी यह खुली हवा में था?
क्या तुमने कभी एक गोद नृत्य क्लब के लिए किया गया है?
क्या तुमने कभी एक ब्राजीली था?
क्या तुमने कभी एक कपड़े धोने की मशीन के शीर्ष पर बैठे थे, जब यह एक स्पिन चक्र पर था?
क्या तुमने कभी एक सूची में पुरुषों के अंडरवियर में देखा करने के लिए मॉडल घूरना?
क्या तुमने कभी कामगार द्वारा किया गया भेड़िया में सीटी?
क्या तुमने कभी लोगों को आप की संख्या के बारे में झूठ बोला था के साथ सोए थे?
क्या तुमने कभी झूठा स्तनों करते थे?
क्या तुमने कभी यह एक शौचालय में था?
क्या तुमने कभी एक सिनेमा में अपने प्रेमी fondled?
क्या तुमने कभी यह अपने माता पिता के बिस्तर में था?
क्या तुमने कभी फेनिल क्रीम के साथ अपने प्रेमी को कवर किया और इसे पाला है बंद?


मुफ्त वेडिंग पार्टी के खेल - Dares

आपकी छोटी बात दिखाएँ
मैडोना हिट एक वर्जिन की तरह, गाओ
अपने ऊपर से दूर ले जा के बिना अपने ब्रा निकालें
तेल से गाओ सैंड्रा डी
रोक के बिना की (पसंद का सम्मिलित तरल) एक गिलास
समूह में सभी को चूमो, या किसी विशेष व्यक्ति का अनुरोध किया
एक मिस्र की तरह नृत्य
पीछे की ओर सुनाना वर्णमाला
हॉप 30 सेकंड के लिए एक पैर पर
5 प्रेस अप करें
चिल्लाऊँ मैं एक सींग का बना कुतिया (या चुनने का बयान चींटी) कर रहा हूँ


सच या हिम्मत, मूल पार्टी के खेल और यह अभी भी मजबूत हो रहा है, अपनी कल्पना का प्रयोग और करने के लिए थोड़ा शरारती हो डर नहीं है, सत्य और हिम्मत एक खेल अपने मेहमानों के लिए आने वाले वर्षों में जंगली शाम के बारे में बात कर रहे हैं यकीन है!


मुफ्त वेडिंग पार्टी के खेल - गुब्बारा दर्रा

क्या तुमने सही उपकरण है? इस खेल के सभी की जरूरत है दो या दो से अधिक टीमों और एक गुब्बारा, केला लंबा आकार का गुब्बारे कि है के लिए.

मैं तुम्हें महिलाओं बता सकते हैं, अगर वहाँ रहे हैं पुरुषों वहाँ उपस्थित blokes की कोई कमी नहीं खेलने के लिए आप के साथ गुब्बारा खेल खेल पास तैयार हो जाएगा.

कमरे में खेल के नियम, दो या दो से अधिक टीमों के अप लाइन. प्रत्येक टीम में एक लंबे समय के गुब्बारे की है और होगा कि यह उनके पैरों के बीच में पकड़. गुब्बारा फिर लाइन पारित किया जाना चाहिए, लेकिन याद रखें, कोई हाथ है, आप केवल उपयोग करें जो आप नीचे विभाग में है, तो बस घुटनों और जांघों कर सकते हैं.

पहली टीम लाइन जीत का अंत करने के लिए अपने गुब्बारे पाने के लिए, फिर से शुरू अगर गुब्बारा गिरा दिया है या यदि गुब्बारा समय से पहले एक धमाके के साथ बंद हो जाता है!


उछालभरी गुब्बारा धमाका - मुफ्त वेडिंग पार्टी खेलों

बहुत सरल खेल है, लेकिन बहुत मज़ा है, आप सभी इस खेल के लिए की आवश्यकता होगी कुछ गुब्बारे, और दो टीमों के सेट में जाता है, यह लेता दो इस खेल में टैंगो करने के लिए, खेल का उद्देश्य टीमें अपने गुब्बारे पॉप करने के लिए है , के और अधिक ध्यान दें आप को भरने उन्हें आसान वे पॉप रहे हैं, और कम हवा वे कठिन वे फट करने के लिए कर रहे हैं. अब हम इसे आसान उनके गुब्बारे पॉप करने के लिए बनाने के लिए नहीं जा रहे हैं, कोई उन्हें इसके लिए काम करने जा रहे हैं. चलो बाहर क्यों खोजने के लिए इस खेल कहा जाता है, उछाल वाले गुब्बारा धमाका.

एक टीम के सदस्य फर्श पर नीचे देता है और वहाँ शीर्ष के तहत एक गुब्बारा कहते हैं, दूसरी टीम के सदस्य उन में से शीर्ष पर देता है, वे वहाँ हाथ का उपयोग नहीं है, लेकिन हो सकता है के लिए अपने शरीर का प्रयोग कर अपने साथी के गुब्बारे पॉप नीचे, मैं आपको लगता है कि प्राप्त जहां इस खेल का नाम से, उसके लिए उछाल उछाल का एक बहुत लेने के लिए कि गुब्बारा विस्फोट हो रहा है. उछल तक आप उन सभी गुब्बारे विस्फोट और एक मजेदार और frolics उछाल वाले गुब्बारा धमाका चरमोत्कर्ष है रहो.


सेक्सी शॉपिंग सूची - सर्वश्रेष्ठ वेडिंग पार्टी खेलों

आज खरीदारी दिन नहीं, बल्कि खरीदारी के लिए, इस बार खरीदारी के एक अलग कारण, इस बार, अपनी सेक्सी समय खरीदारी, आप एक शॉपिंग सूची को पूरा किया है के लिए है, के किसी भी प्रकार है क्या सेक्सी खरीदारी कुंवारी चिंता तुम नहीं इसके साथ ही सरल एबीसी, मैं या AZ कहते हैं, क्योंकि एक शरमा दुल्हन सेक्सी खरीदारी के Z करने के लिए उसे एक पता है, लेकिन चिंता मत करो आप सेक्स विशेषज्ञों की एक टीम की मदद से आप सेक्सी खरीददारी सूची को पूरा करेगा नहीं चाहिए चाहिए.

सेक्स shopaholics के अपने मज़ा हिस्सा अब के लिए, टीम को इकट्ठा, हम एक मोड़ लेने के लिए प्रत्येक सेक्सी दुकानदार पूछने के लिए हमारे सेक्सी खरीदारी की सूची पर एक आइटम का नाम, लड़कियों याद है, हम एक पूर्ण खरीदारी की सूची की आवश्यकता है, जैसा मैंने कहा, सेक्सी दुकानदारों पता होना चाहिए उनके सेक्सी आइटम AZ, और कहा कि ठीक है कि वे क्या करने को कहा जाएगा. प्रत्येक सेक्सी अवश्य किया जाना चाहिए दुकानदार को कहते हैं "मैं एक सेक्स की दुकान के पास गया बदल जाता है और मैं ...." खरीदा और एक सेक्सी खरीदारी आइटम नाम, हम पत्र के साथ एक आइटम शुरुआत के साथ खेल शुरू करते हैं, तो अगले दुकानदार कहना होगा "मैं एक सेक्स की दुकान के पास गया और मैं ...." खरीदा और पत्र बी के साथ एक आइटम शुरुआत है, तो अगले खिलाड़ी सी के साथ एक आइटम शुरुआत के नाम, और इतने पर प्रत्येक नाम वर्णमाला है, सभी तरह से अगले पत्र पत्र जेड को वापस लेने के साथ दुकानदार

व्यक्ति है कि एक आइटम के नाम कर सकते हैं एक बिंदु दे दो, सबसे अधिक अंकों के साथ व्यक्ति जीत सेक्सी खरीदारी के खेल, इस खेल उन है कि खरीदारी की सूची को पूरा करने के लिए असफल होना और अधिक रोचक बना सकते हैं.

आपके दुकानदारों से कुछ सेक्सी खरीदारी में सेक्स विशेषज्ञ नहीं होगा, वे और प्लावित हो सकता है घबरा, खिलाड़ियों को जो एक आइटम नाम नहीं कर सकते पूरा सेक्सी खरीदारी की सूची पर एक आदेश नहीं करने के लिए दंडित किया जाना चाहिए, उनके लिए तो आप दे सकते हैं और उन्हें forfeits, देखो forfeits पर भविष्य के पदों अपनी पार्टी के एक धमाके के साथ जाना है, याद शरारती पार्टी लड़कियों दंडित किया जाना चाहिए बनाने के लिए.

तो तैयार हो जाओ करने के लिए खुदरा थेरेपी के एक नए प्रकार के लिए सेक्सी शॉपिंग सूची खेलते हैं. खुश खरीदारी महिलाओं.


आदमी पकड़ने वर्तनी - मुक्त शादी की पार्टी खेलों

ठीक harpies और चुड़ैलों, मैं पार्टी लड़कियों मतलब है, हम में देख हमारे आदर्श सपना आदमी फुसलाना सकते हैं, क्योंकि हम यह करने के लिए एक छोटी सी पार्टी जादू उपयोग करने के लिए वास्तविकता के आकाश से हमारे आदमी परमात्मा होगा देता है. हम देखते हैं बस क्या हम जादू और आगे खुश, चुड़ैलों लाने की मेरी कबीला कास्टिंग कर सकते हैं.

हर कोई कागज का एक टुकड़ा दे. उन्हें 1 संख्या 13 से लिखने के लिए जाओ, और प्रत्येक संख्या के साथ, उन्हें लिखने को बता:

(1) एक जगह है,
एक रंग (2),
1 और 15 के बीच संख्या (3),
(4) किसी देश,
(5) एक आकार (example. छोटे, मध्यम, बड़े, बड़े पैमाने पर छोटे),
(6) 1 और 50 के बीच एक नंबर,
(7) एक जंगली जानवर,
(8) 1 और 20 के बीच एक नंबर,
(9) एक कार्टून चरित्र,
(10) एक अपमान नाम (example. लावा, slapper कुतिया),
(11) एक सब्जी,
(12) एक टीवी शो,
(13) एक भावना (example. खुश, उदास, गुस्सा, ईर्ष्या).

अब बाहर पढ़ें:

तुम पर अपने आदर्श आदमी से मुलाकात (1)
अपने बालों का रंग (2) हो जाएगा
उसकी ऊंचाई किया जाएगा (3) फुट लंबा
वह इस देश (4) से होगा
उसके चूतड़ का आकार (5) होगा
उसकी **** लिए इतने सारे इंच करना होगा लंबा (6)
वह बेड में होगा एक (7)
बच्चों की संख्या आपके पास होगा (8) होगा
अपने आदमी के नाम (9) हो जाएगा
अपने आप के लिए पालतू जानवर के नाम (10) हो जाएगा
आप अपने एक विशाल (11) में रहने वाले जीवन बिताना होगा
आप अपने सेक्स पर (12) रहते वाले पैसे कमाने होगा
आप पुराने एक साथ लग रहा है (13) होने लगा

आप इन बाहर पढ़ने के लिए और चारों ओर जाने के लिए कमरा उन्हें दूर लोगों का जवाब हो रही है.

उदा. मैं अपने आदर्श आदमी से मिलना पर एक दुकान अश्लील (1) होगा, उसके बालों बैंगनी किया जाएगा (2), वह 12 फुट लंबा (3), वह मिस्र से रहना होगा किया जाएगा (4), होगा उसके नितंब के आकार होगा होना डबल अतिरिक्त बड़े (5), अपने डिक से 13 इंच (6) का होना होता है, वह बिस्तर में एक हाथी (7) हो जाएगा, तो आप 12 बच्चों (8) होता है, मेरे आदमी पागल बतख (9 बुलाया जाएगा ), होना उसका मेरे लिए पालतू नाम 'लावा थैला' होगा (10), हम अपने एक विशाल शलजम में रहने वाले जीवन बिताना (11) होता है, हम अपने यौन संबंध रखने वाले मूल्य पर रहते पैसे कमाने होता तो राइट (12) और बूढ़ा हो जाना भावना उत्साह (13).

मंत्र तुम बनाने से कुछ आपको लगभग हँसी के साथ अपने आप को गीला छोड़ देंगे. लेकिन सावधान रहो कि तुम क्या चाहते हो, तुम सपना तुम एक आदमी, अपने जादू कास्टिंग के साथ गुड लक वास्तविकता बन बनाया मिल सकता है.


मुफ्त वेडिंग पार्टी के खेल - सत्य का सर्किल

तुम सच बोलने की हिम्मत देता है, एक छोटे से खेल खेलते हैं और पता है जो एक शरमा दुल्हन है.
इस खेल के लिए आप प्रत्येक खिलाड़ी के लिए एक कुर्सी, और पहचान कार्ड का एक सेट प्रत्येक कार्ड पर की जरूरत है, एक प्रतीक आकर्षित करेंगे या खिलाड़ी का नाम लिखते हैं, आप इनमें से दो सेट, एक खिलाड़ी के लिए और कुर्सी पर जगह दूसरे की जरूरत है, ओह, और सबसे खुलासा और शर्मनाक सभी सवालों का एक चयन के लिए महत्वपूर्ण है.

तैयार पीड़ितों का चयन करें, मैं खेल खिलाड़ी मतलब है, प्रत्येक खिलाड़ी के लिए एक सर्कल एक में कुर्सियों की व्यवस्था, खेल खिलाड़ी हर एक कुर्सियों में से एक में बैठ जाएगा, हर एक एक तरह से उन्हें पहचान कार्ड, वे अपने हाथ में इस आयोजन करेगा देते हैं, अन्य समान कार्ड कुर्सी की सीट पर रखा गया है, अब देखते हैं सच आमोद की पूछताछ से पता चला, तो आप संभावित खिलाड़ियों embarrassments पूछताछ, अहम, की अपनी सूची में से एक सवाल पूछना होगा कि मैं स्वयं को प्रकट सवाल मतलब है, यदि वे जवाब हाँ, वे सही करने के लिए एक कुर्सी ले जाते हैं, अगर वे नहीं वे रहने के लिए वे कहाँ हैं जवाब.

क्या तुम सत्य का सर्किल पूरा करें.
विजेता करने के लिए पहली सच का एक चक्र पूरा करने और यह कुर्सी वे से शुरू करने के लिए वापस कर लड़की है.


मानव स्विंग गेंद - मुक्त शादी की पार्टी खेलों

इस खेल में आप की आवश्यकता होगी के लिए
एक गेंद (टेनिस गेंद करना होगा)
एक मोजा
एक प्लास्टिक (एक लीटर पेय काम भर जाएगा बोतल) की बोतल, आधा पानी के साथ इस भरना सुनिश्चित टोपी सुरक्षित रूप से पर है सुनिश्चित करें

अब कमरे के बीच में बोतल जगह है, मोजा के अंत में गेंद डाल, खिलाड़ियों के कमर के चारों ओर मोजा के दूसरे छोर टाई.

खेल शुरू करते हैं, खिलाड़ी भी बोतल पर है गेंद स्विंग है, लेकिन गेंद लात नहीं कर सकते हैं या हथियार और हाथों का उपयोग, जादू कूल्हों में है, कि प्यार कार्रवाई देख सकते हैं.

तुम शहर, समय कितनी देर तक यह खत्म हो बोतल दस्तक लेता में सबसे तेजी से बड़ा झूठा है, अगर वे इसे अगले खिलाड़ी पर नहीं किया है 3 मिनट के कदम के द्वारा, सबसे अच्छा खुशमिजाज आदमी यह 30 सेकंड में कर सकते हैं.

महान खेल है कि हंसी के दौरे में सभी को है.


मुफ्त वेडिंग पार्टी के खेल - केले घुट

इस खेल के लिए, एक स्वयंसेवक और प्रतियोगियों होगा, स्वयंसेवकों केले के पदाधिकारियों के रूप में कार्य करते हैं, वे बैठ जाएगा केले ले जाएगा और यह उनके पैरों के बीच में जगह है.

आगे आओ प्रतियोगियों दो, आमोद शुरू हो, उनके काम आसान है खोलने के लिए, और केला खाते हैं, लेकिन यहाँ मुश्किल हिस्सा है, वे अपने हाथों का उपयोग नहीं कर सकता है. शुरू कुतरने देवियों.

पहले केले खत्म लड़की जीतता है.


मुफ्त वेडिंग पार्टी के खेल - समाप्त

इस बारे में अपना स्वतंत्र वेडिंग पार्टी के खेल की पहली सूची wraps के लिए खेलते हैं, मुझे आशा है कि तुम जंगली पार्टी लड़कियों अपने खुद के वेडिंग पार्टी खेल विचारों के लिए मेरे ब्लॉग को उपयोगी पाया. रहने के लिए मुफ्त वेडिंग पार्टी खेल पर अधिक पदों के लिए अपने खुद के जंगली वेडिंग पार्टी के उत्सव के लिए खेलने के लिए देखते. मैं एक बहुत भविष्य में और अधिक मज़ा पार्टी का खेल है, इसलिए मुझे मुक्त वेडिंग पार्टी के खेल की अपनी सूची के अंतर्गत बुकमार्क भूल नहीं पोस्ट की उम्मीद है.

अपने ब्लॉग पर टिप्पणी छोड़ने के लिए मत भूलना, मैं सुनने के लिए कैसे अपनी पार्टी के पास गया, कैसे खेल काम के बारे में अपने ब्लॉग पर एक टिप्पणी छोड़ने के प्यार, या आप कोई नया खेल है या सुझाव के लिए विचार किया है यदि.

मेरी अगली ब्लॉग प्रविष्टि के लिए मैं आगे मुक्त वेडिंग पार्टी के खेल का चयन करने के लिए और अधिक बढ़ जाएगा, बीमार अपने ऑनलाइन चयन को विस्तृत बनाने तुम खेलना खेल के अपने प्रदर्शनों की सूची में एक अधिक पसंद देने में लग रही हो, मैं भी मुफ्त पर विशेष कर में देख सकते हैं वेडिंग पार्टी बिंगो खेल है, इसलिए अगली प्रविष्टि एक बिंगो विशेष संस्करण, हमेशा एक घर पसंदीदा हो सकता है, मुझे यकीन है कि हम कुछ अधिक शरारती वेडिंग पार्टी के खेल की शैतानी, हमेशा जंगली पार्टी लड़कियों के साथ एक फर्म पसंदीदा के लिए बाहर सोच सकता हूँ वहाँ बस खिचड़ी भाषा का जो नहीं कहना है. मैं भी सिर्फ एक शादी की पार्टी उत्सव घटना अच्छी तरह से काम करता है, इतनी बड़ी पार्टी की योजना बना विचारों की बहुत सारी तुम पर कैसे अपने घटना एक सुपर सफलता के लिए यादगार बनाने के लिए पर देखने के लिए क्या है, शायद हम भी समय हो सकता है में एक टुकड़ा जाने क्या करेंगे पार्टी विषयों पर विचारों, जो मैं हमेशा पार्टी के ऊपर मसाला विश्वास करते हैं और यह है कि थोड़ा और अधिक, विशेष पार्टी थीम अपनी पार्टी के मेहमानों के संकोच को कम करने के जो महान जब पार्टी के खेल योजना बना रहा है के लिए महान हैं क्योंकि वे अधिक से अधिक तैयार हो जाएगा पर विचार करने के लिए पार्टी मज़ा में मिलता है, तो बाहर अपनी शादी की पार्टी निमंत्रण भेजने शुरू कर, हम कुछ आरक्षण दिया है करने के लिए एक दुल्हन की पार्टी का खेल उपहार के लिए बाहर भेजने के लिए, जो गरम प्रिंटर मिलता है क्योंकि हम तुम लाना सुनिश्चित कर रहे हैं
नेट पर सबसे अच्छा मुफ्त वेडिंग पार्टी के खेल बनाने के लिए अपनी पार्टी के लिए सबसे अच्छा सिर्फ तुम्हारे लिए दुल्हन खेल विचारों के साथ एक स्विंग के साथ जाना है, तो अगली बार के लिए हमारे साथ अपने नियुक्ति बनाने के लिए नहीं भूलना. पार्टी के खेल के लिए कोई सुझाव बस मुझे एक ईमेल भेजने के लिए या टिप्पणियाँ, आईडी प्यार में एक प्रश्न पूछने के लिए आप में से जो एक सफल पार्टी की घटनाओं बनाने पर सलाह के लिए देख से वापस सुनना.

No comments: